ब्रेकिंग न्यूज़

नरेंद्र मोदी इंडियन ट्रंप हैं-लालू यादव

Indian Minister Lalu Yadav would trump share via Whatsapp

 2019 में बनाएंगे महागठबंधन

इंडिया न्यूज सेंटर ब्यूरो, नई दिल्लीः
  2019 के चुनाव में नरेंद्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन तैयार करेंगे। 2014 में नरेंद्र मोदी के बनारस से चुने जाने और केंद्र में आने के बाद लालू यादव ने कहा था कि वो लालटेन लेकर बनारस में विकास ढूंढ़ने जाएंगे। बनारस जाने से पहले लालू अमेठी और रायबरेली पहुंच गए हैं। यूपी चुनाव में लालू सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए मोदी और बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगे।लालू ने कहा कि मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जुड़वां भाई हैं। पूरा देश मोदी से परेशान है।

 पहुंचे लालू कांग्रेस के गढ़


1. राजद नेता लालू यादव ने कहा कि पूरी तैयारी 2019 के लोकसभा चुनाव की है। कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे और सबको इकट्ठा कर नरेंद्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन का निर्माण करेंगे।

2. लालू ने मोदी और ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी इंडियन ट्रंप हैं और ये दोनों जुड़वा भाई हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की तबीयत खराब है, ये दुख की बात है, किसी भी परिस्थिति में लेकिन कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे।

3. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से सारा देश परेशान है। अभी यूपी चुनाव सामने हैं और आगे का निर्णय समय और परिस्थिति पर निर्भर करेगा। हम सब लोग मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकेंगे।

4. राजद नेता कांग्रेस उपाध्क्ष राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दोनों को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताया।

5. अमर सिंह के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका नाम भारतीय राजनीति में हमेशा के लिए अमर रहेगा। कठफोड़वा चिड़िया हैं, जहां जाते हैं विभाजन करते हैं।

6. मायावती का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रति लोगों के मन में संशय हैं। अटल बिहारी वाजपेयी के समय बीजेपी के साथ गईं थीं और उनके समर्थन से मुख्यमंत्री बनी थीं।

7. लालू ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के साथ कभी भी हाथ नहीं मिलाएंगे। हमारे लिए यह विचारधारा और राजनीतिक जीवन का सवाल है।

8. मुलायम सिंह यादव को सपा का संरक्षक बनाए जाने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि नेताजी महंत की तरह बैठकर राजपाठ और बाल बच्चे देखेंगे। वे राजनीति नहीं छोड़ेंगे, अखिलेश यादव उनके बेटे हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि नेता बिस्तर पर भी राजनीति नहीं छोड़ता। मुलायम सिंह के राजनीति छोड़ने का सवाल ही नहीं है।

Indian Minister Lalu Yadav would trump
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय