ब्रेकिंग न्यूज़

देवभुमि में राम राज,जयराम ठाकुर बने हिमाचल के सीएम

Ram Raj in Devbhumi, Jairam Thakur becomes CM of Himachal share via Whatsapp

Ram Raj in Devbhumi, Jairam Thakur becomes CM of Himachal


इंडिया न्यूज सेंटर,शिमलाः
देव भमि हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के नाम पर आखिरकार सस्पेंस खत्म हो ही गया। प्रदेश में राम राज आ गया है मंडी जिला को पहली बार प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका मिल गया। शिराज के विधायक जयराम ठाकुर हिमाचल के13वें नए सीएम होंगे। वह लगातार 5वीं बार विधायक चुने गए हैं। शिमला के पीटरहॉफ में बीजेपी विधायक दल की बैठक में जयराम के नाम का प्रस्ताव रखा गया, जिसे पार्टी पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में सर्वसम्मति से कबूल किया गया। बताया जाता है कि बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय सहित बीजेपी कोर ग्रुप के सदस्य भी मौजूद रहे। जयराम सराज सीट से पांचवी मर्तबा चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। इसके साथ ही पिछले कुछ दिनों से सीएम पद पर चल रही अटकलों पर भी विराम लग गया है। जयराम के नाम का प्रस्ताव प्रेम कुमार धूमल ने रखा और शांता कुमार व जेपी नड्डा ने उसका अनुमोदन किया।

विधायक बनने के बाद भी नहीं छोड़ा पुश्तैनी कमरा

जयराम ने विधायकी मिलने के बाद भी अपना वो पुश्तैनी कमरा नहीं छोड़ा, जहां उन्होंने अपने मुश्किल दिन बीताए। वह अपने पुश्तैनी घर में ही रहे। हालांकि अब उन्होंने एक आलीशान घर बना लिया है और वह परिवार सहित वहां पर रहने भी लग गए हैं। 

Ram Raj in Devbhumi, Jairam Thakur becomes CM of Himachal
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय