ब्रेकिंग न्यूज़

हिमाचल चुनाव- कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी, विक्रमादित्य और चंपा को मिला टिकट

Himachal Elections- Second list of Congress candidates, tickets received for Vikramaditya and Champa share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,शिमलाः हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने दूसरी सूची जारी करते हुए  नौ सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। शिमला ग्रामीण सीट से वीरभद्र के बेटे विक्रमादित्य सिंह और मंडी सीट पर चंपा ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है। कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी की लेकिन उसमें विक्रमादित्य और चंपा ठाकुर का नाम नहीं था। इसके बाद तीसरी लिस्ट में इन दोनों नामों का ऐलान कर दिया गया। विक्रमादित्य सिंह  शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और मंडी सदर सीटर ठाकुर कौल सिंह की बेटी चंपा ठाकुर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। ये दोनों कल नॉमिनेशन करेंगे।


 


वीरभद्र के लाल पर मेहरबान हुआ हाईकमान, शिमला ग्रामीण से टिकट पक्का

इन सीटों पर ये हैं उम्मीदवार
कांग्रेस द्वारा जारी दूसरी सूची में पालमपुर से बीबीएल बुटेल के बेटे आशीष बुटेल को  टिकट। कुल्लू सदर से सुंदर सिंह ठाकुर, शाहपुर से केवल सिंह पठानिया, मनाली से हरिचंद शर्मा, ठियोग से दीपक राठौर को टिकट मिला है। इसी तरह कुटलेहड़ से विवेक शर्मा व नालागढ़ में लखविन्द्र सिंह राणा को पार्टी ने अपना कैंडिडेट बनाया है। जबकि आनी सुरक्षित से पार्टी ने अपना कैंडिडेट बदलते हुए परस राम पर दांव खेला है। इससे पहले पार्टी ने बंसी लाल को कैंडिडेट बनाया था।

Himachal Elections- Second list of Congress candidates, tickets received for Vikramaditya and Champa
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय