ब्रेकिंग न्यूज़

सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा विभाग के कर्मचारियों के लिए टीकाकरण मुहिम में तेज़ी लाने के निर्देश

SUNDER SHAM ARORA DIRECTS TO PACE UP VACCINATION DRIVE FOR DEPARTMENT EMPLOYEES share via Whatsapp

SUNDER SHAM ARORA DIRECTS TO PACE UP VACCINATION DRIVE FOR DEPARTMENT EMPLOYEES

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के साथ प्रभावशाली ढंग से निपटने के लिए उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने विभाग को अपने विभिन्न कार्यालयों और कॉर्पोरेशनों के सभी कर्मचारियों के लिए टीकाकरण मुहिम में तेज़ी लाने के निर्देश दिए हैं।

राज्य निवासियों के जीवन की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार की वचनबद्धता को दोहराते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने महामारी के संकट से निपटने के लिए के लिए बहु-समर्थकीय और अंतर-विभागीय पहुँच अपनाई है।

गौरतलब है कि विभाग ने राज्य के सभी 22 जि़लों में औद्योगिक कर्मचारियों और मज़दूरों के सामूहिक टीकाकरण के लिए विशेष मुहिम चलाई हैं, जिसके अंतर्गत 45 साल या इससे अधिक उम्र के तकरीबन दो सौ कर्मचारी पहले ही टीका लगवा चुके हैं।

उद्योग मंत्री ने आगे कहा कि यह विशेष टीकाकरण मुहिमें राज्य के औद्योगिक फोकल प्वाइंटों, औद्योगिक क्षेत्रों और बड़े औद्योगिक कारोबारों के स्थानों पर आयोजित की गई हैं, जिसके अंतर्गत इन मुहिमों में 45 साल से अधिक उम्र के 53,905 औद्योगिक कर्मचारियों को टीका लगाया गया है।   

 

राज्य में औद्योगिक विकास और कोविड महामारी के संकट को ध्यान में रखते हुए उद्योग एवं वाणिज्य के प्रमुख सचिव श्री अलोक शेखर ने उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के अधिकारियों और स्टाफ को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग और औद्योगिक एसोसिएशनों के सहयोग से उद्योग के स्टाफ और वर्करों का टीकाकरण करने के निर्देश दिए।

SUNDER SHAM ARORA DIRECTS TO PACE UP VACCINATION DRIVE FOR DEPARTMENT EMPLOYEES
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय