ब्रेकिंग न्यूज़

सीअारपीएफ के जवानों की पिटाई वाला वीडियो असली निकला, मामला दर्ज

The video of the beating of the serpf junkies came true, the case was registered share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, श्रीनगर.
सीआरपीएफ के जवानों की पिटाई वाला वीडियो सही पाया गया है। इस मामले में सीआरपीएफ की शिकायत पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। बता दें कि वीडियो में कुछ यूथ्स सोल्जर्स को पीटते नजर आ रहे हैं। यह घटना 9 अप्रैल को श्रीनगर में हुए पार्लियामेंटरी बाईपोल के दौरान हुई थी।
 सीआरपीएफ के आईजी रविदीप सिंह ने श्रीनगर में जानकारी देते हुए कहा कि "जांच के दौरान हमने वीडियो असली पाया। हमने फोर्स की इस कंपनी और उसकी लोकेशन पहचान ली है।" उन्होंने बताया कि यह घटना बड़गाम जिले की चदूरा असेंबली के क्रालपोरा इलाके की है। सभी सबूत जुटाकर ऑफिशियली चदूरा पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।"
 राज्य के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा, "हम दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेंगे। एेसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मेरी जानकारी में कुछ लोगों को पकड़ा गया है।" उधर, सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला करने वालों की पहचान कर ली है। उम्मीद है कि उनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई होगी।
क्या है इस वीडियो में
यह वीडियो रविवार को बनाया गया था जब सीआरपीएफ के जवान पोलिंग बूथ से लौट रहे थे।
उन्हें कुछ यूथ्स ने घेर लिया और उन्हें पीटा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक जवान को लात मारी गई और उसका हेलमेट गिर गया। जवान ने चुपचाप हेलमेट उठाया और चलता रहा। सीआरपीएफ के डीआईजी डॉ. संजय शर्मा ने कहा कि उस वक्त जवानों के लिए ईवीएम की हिफाजत करना जरूरी था।
गंभीर ने कहा था- 1 जवान से बदसलूकी के बदले 100 जिहादी मारो
इस वीडियो पर नाराजगी जताते हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट किए थे। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "जवानों से बदसलूकी, मारपीट और गाली-गलौच का वीडियो वायरल हो रहा है।"दूसरी ट्वीट में लिखा, "हमारे आर्मी जवान को मारे गए हर थप्पड़ के बदले 100 जिहादियों को मार देना चाहिए। जिसको भी आजादी चाहिए, वो देश छोड़कर चला जाए। कश्मीर तो सिर्फ हमारा है।" "भारत विरोधी हमारे तिरंगे के तीन रंग का मतलब भूल गए? भगवा यानी गुस्से की आग। सफेद यानी जिहादियों के लिए कफन और हरा यानी आतंकवाद से नफरत।"
सहवाग भी साथ
गंभीर के साथ उनके लंबे वक्त के ओपनिंग पार्टनर रहे वीरेंद्र सहवाग भी जवानों से हुई हरकत पर बेहद खफा हैं। सहवाग ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। आप हमारे सीआरपीएफ जवानों के साथ ऐसा नहीं कर सकते। अब ये बंद हो जाना चाहिए। ये बदतमीजी की हद है।"

The video of the beating of the serpf junkies came true, the case was registered
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय