ब्रेकिंग न्यूज़

सफाई कर्मचारी लगने को तैयार हैं ग्रेजुएट

Graduate ready to be a clean sweeper share via Whatsapp

-यूटी के 532 पदों पर किया 40 हजार युवाअों ने अावेदन
इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़:

देश में बेरोजगार युवाअों की लंबी फौज तैयार हैं। इस समय पंजाब ही नहीं बल्कि देश में बेरोजगार युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। आलम यह रहा कि सफाई कर्मचारियों की भर्ती के लिए यूटी नगर निगम ने भर्ती निकाली थी जिसकी लास्ट डेट 11 अप्रैल थी। बता दें कि इस नौकरी को पाने के लिए ग्रेजुएट लोगों ने भी अप्लाई किया है।
नगर निगम में सफाई कर्मचारियों के 532 पदों के लिए 40 हजार लोगों ने आवेदन किए हैं। इनमें चंडीगढ़ के ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों के लोगों ने भी नौकरी के लिए आवेदन किया है। नौकरी के लिए आवेदन करने की 11 अप्रैल अंतिम तारीख थी। जिनमें आठवीं पास शैक्षणिक योग्यता वाले इस पद के लिए आवेदक ग्रेजुएट भी हैं। सफाई कर्मचारी के आवेदन के लिए शुल्क एससी के लिए 125 रुपये रखा गया था। जबकि अन्य कैटेगरी के लिए 250 रुपये की फीस रखी गई थी।

Graduate ready to be a clean sweeper
Source: indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय