ब्रेकिंग न्यूज़

श्रीदेवी का अपने पति बोनी कपूर के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने का सपना सपना ही रह गया

Sridevi's dream to go on a dream dinner with her husband, Boney Kapoor, Is remains a dream forever share via Whatsapp

Sridevi's dream to go on a dream dinner with her husband, Boney Kapoor, Is remains a dream forever


इंडिया न्यूज सेंटर,मुंबईः  श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंची श्रीदेवी की मौत कुछ इस तरह हुई जिससे पूरा बॉलीवुड सदमे है। शायद किसी ने इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि शादी में चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी इस तरह दुनिया से रुख्सत हो जाएगी। बता दें शादी समारोह में शामिल होने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर वापस मुंबई लौट आए थे, लेकिन श्रीदेवी वहीं थी और उन्हें सरप्राइज देने के लिए बोनी शनिवार दोपहर दुबई पहुंचे थे।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा होने से पहले श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से ही मौजूद थी। होटल पहुंचकर बोनी ने श्रीदेवी को नीद से उठाया और तकरीबन 15 मिनट तक दोनों ने एक दूसरे से बातचीत की। जिसके बाद बोनी ने पत्नी श्रीदेवी को डिनर पर चलने के लिए कहा और श्रीदेवी फ्रैश होने के लिए बाथरूम की ओर चली गईं। करीब 15 मिनट हो जाने के बाद जब श्रीदेवी बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो बोनी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब उसके बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आई तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला, तो देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी हुई हैं। बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वो होश में नहीं आई तो बोनी ने अपने दोस्त को बुलाया और उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Sridevi's dream to go on a dream dinner with her husband, Boney Kapoor, Is remains a dream forever
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय