ब्रेकिंग न्यूज़

शोपियां में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर इलाज के लिए श्रीनगर रेफर

POLICEMAN INJURED AFTER BEING SHOT BY TERRORIST IN SHOPIAN share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,जम्मूः कश्मीर की घाटी में आज फिर आंतकियों ने अपनी नापाक कोशिश की जिसमें शोपियां इलाके में वीरवार शाम आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मी को निशाना बनाया गया है। जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के जिले शोपियां में अज्ञात आतंकियों द्वारा शाम के वक्त एक पुलिस एसआई को गोली मारी गई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर गौहर अहमद को वीरवार शाम आतंकियों द्वारा उस वक्त गोली मारी गई जब कि वो अपने घर के पास स्थित एक मैदान में बॉलीबाल खेल रहे थे। जानकारी के अनुसार इस हमले में घायल गौहर अहमद को गंभीर अवस्था में पहले स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उन्हें श्रीनगर रेफर किया गया है। इस घटना के बाद इलाके की घेराबंदी करके घटना में शामिल आतंकियों की तलाश की जा रही है।

POLICEMAN INJURED AFTER BEING SHOT BY TERRORIST IN SHOPIAN
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय