ब्रेकिंग न्यूज़

शिअद को ले डूबी रेत-बजरी, भाव पर नकेल कस सकती है कांग्रेस सरकार

Congress government can make Saiad a lewd sand gravel share via Whatsapp

रजनीश शर्मा, जालंधरः राज्य में दो बार सत्ता सुख भोगने व जनहित में तमाम स्कीमें लाने के बाद हार का मुंह देखने वाली शिअद सरकार से कांग्रेस कुछ न कुछ तो सबक जरूर लेगी कि आखिर शिअद ने एेसा क्या किया जिससे उसकी बदनामी होई और चुनाव हार गई। बताया जा रहा है कि तमाम विकास कार्यों के बावजूद शिअद को रेता-बजरी ले डूबी। इतना ही नहीं इन 10 सालों में जहां अकाली सरकार ने विकास का दम भरा, वहीं व्यार और औद्योगिक इकाइयों का दम निकल गया। यह बातें जनता तक पहुंचती रही और धीरे-धीरे जनता और व्यापारियों के रोष ने अकाली दल को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अकाली दल बीते 10 सालों के विकास के बलबूते पर हैट्रिक की तैयारी में थी जबकि जनता पुरानी गलती को दोबारा किसी हाल में करना नहीं चाहती थी। यही कारण रहा कि जनता ने कांग्रेस के पक्ष में पूर्ण बहुमत का फतवा देकर कैप्टन को राज्य की बागडोर सौंप दी। अब वीरवार को कांग्रेस सरकार का गठन होना जा रहा है और पंजाब की जनता को उम्मीद है कि सरकार बनने के बाद जहां प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा वहीं जनहित में काम होगा और जनता व औद्योगिक इकाइयों व व्यापार हितों को कांग्रेस सरकार ध्यान में रखकर कार्य करेगी। अगर कांग्रेस ने शिअद के हुए हाल से सबक सीखा तो उम्मीद पूरी है कि सरकार रेत-बजरी के भावों को नकेल कसेगी और जनता की समस्याएं की तरफ पूरा ध्यान देगी।
सड़कों से गायब हुईं ऑर्बिट, कांग्रेसियों की बसें लौटींः कांग्रेस व ‘आप’ हमेशा आरोप लगाते रहे हैं कि बादल परिवार की बसें बिना परमिट के चलती हैं या परमिट कहीं और का व बसें किसी दूसरे रूट पर चल रही हैं जिससे सरकार के राजस्व का नुक्सान होने का मुद्दा तो उठाया ही गया, लोगों की बसें व परमिट तक छीनने के आरोप भी उस पर लगे। कैप्टन ने बादल परिवार की बसों व परमिटों छीनकर बेरोजगार युवाओं को देने का वायदा किया हुआ है। अब उनकी सरकार बन चुकी है तथा ऑर्बिट की बसें सड़कों से गायब हो गई हैं लेकिन साथ ही कांग्रेस नेताओं की ट्रांसपोर्ट कम्पनियों की बसें नजर आने लगी हैं जिन्हें लेकर यकीनी बनाना होगा कि वे सारी बसें परमिट और तय रूट के अनुसार ही चलें।

Congress government can make Saiad a lewd sand gravel
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय