ब्रेकिंग न्यूज़

शनिवार को 5 बजे तक खुल सकेगी दुकानें, पढ़ें ऑर्डर

Shops will open till 5 pm on Saturday, read order share via Whatsapp

Shops will open till 5 pm on Saturday, read order

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब में अब शनिवार को शाम 5 बजे तक केवल किराना , मेडिकल और जरूरी चीजों की दुकानें खुल सकेंगी। इसके लिए पास जारी करने के लिए एसडीएम को अधिकृत किया गया है। ट्रांसपोर्टेशन को लेकर केवल जरूरी चीजों से जुड़े वाहनों को ही राज्य की सीमा में प्रवेश करने दिया जाएगा। शनिवार व रविवार के अलावा बाकी के पब्लिक हॉलीडे के दौरान बाजार एवं दुकानें बंद रखी जाएंगी। नियमों को लागू करवाने के लिए सभी जिलों के एसएसपी को नोडल अफसर बनाया गया। छुट्टी वाले दिनों में लोगों को आने जाने के लिए कोवा ऐप के जरिए बनवाना होगा ई पास पंजाब के बॉर्डर से सटे दूसरे राज्यों के लोगों को बिना पास और मेडिकल सर्टीफिकेट के आने नहीं दिया जाएगा। पंजाब के बॉर्डरों को पूरी तरह से रखा जाएगा सील। छुट्टी वाले दिन पब्लिक ट्रांसपोर्ट को भी रखा जाएगा बंद। वाहनों को लेकर भी सख्ती बरती जाएगी। नियम तोड़ने पर काफी समय के लिए वाहन को इंपाउंड किया जाएगा। जिन लोगों के पुराने पास हैं वो रिन्यू करवा सकते हैं।
आज शाम जारी हिदायतों में स्पष्ट किया गया है कि शनिवार को सभी दुकानें खुल सकेंगी, लेकिन शाम 5 बजे तक। जबकि रविवार को सारा दिन नॉन एजैंशियल (NoN- Essential) दुकानें बंद रहेगी। रविवार को राशन और मैडीकल की दुकानें खुलेंगी।

Shops will open till 5 pm on Saturday, read order
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय