ब्रेकिंग न्यूज़

वोडाफोन दे रहा है महज 29 रुपए में असीमित 3जी-4जी डेटा

Vodafone is offering unlimited 3G / 4G data in just Rs 29 share via Whatsapp

-तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है यह नया प्लान
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली।

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है और बाकी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने कस्टमर बेस को बनाने और बचाए रखने के लिए नए-नए ऑफर पेश कर रही है। इसी के तहत अब वोडाफोन आपके लिए एक खास अॉफर लाया है, जिसमें 29 रुपए में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जाएगा,पर इसके साथ एक शर्त है कि आपको यह मोबाइल डाटा मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको एलवाईएफ स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा हेंडसेट के साथ ही है।यह ऑफर प्राइम और नए उपभोक्ता दोनों के लिए खुला है ।
जानकारी के अनुसार वोडाफोन ने सुपरनाइट प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए ये ऑफर लांच किया है जिसमें 29 रुपए में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस पैक को दिन के किसी भी वक्त सक्रिय किया जा सकता है और इससे रात में 1 बजे से लेकर सुबह छह बजे तक असीमित इंटरनेट सर्फिंग की जा सकती है। यह प्लान तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है। वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके पर उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए जिनमें असीमित लोकल एवं एस.टी.डी. कॉल के साथ मुफ्त डाटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है।

Vodafone is offering unlimited 3G / 4G data in just Rs 29
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय