ब्रेकिंग न्यूज़

लेटलतीफी से नाराज केजरीवाल पर दूसरी बार लगाया हाईकोर्ट ने जुर्माना

jaitley defamation case: delhi high court slaps 5000 fine on cm kejriwal for delay in filing answer share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः  हाईकोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लेटलतीफी से नाराज होकर उनपर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया है। अरुण जेटली मानहानि मामले में कोर्ट में समय पर जवाब दाख‌िल न करने पर कोर्ट ने उन पर यह जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले मानहानि के मुकदमे की जल्द सुनवाई के दौरान एक न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ केजरीवाल की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी।
गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब इस केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केजरीवाल पर जुर्माना लगाया है। इससे पहले भी हाईकोर्ट केजरीवाल पर 10 हजार का जुर्माना लगा चुकी है। बता दें कि इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में केजरीवाल पर डीडीसीए में अनियमितताओं के आरोपों के संबंध में मीडिया में झूठा विवाद पैदा करने का आरोप लगाया था।

jaitley defamation case: delhi high court slaps 5000 fine on cm kejriwal for delay in filing answer
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय