ब्रेकिंग न्यूज़

लश्कर आतंकियों ने BSF जवान को घर में घुसकर मारी गोली

Lashkar militant entered in the house and shot the BSF man. share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,जम्मूः  जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीएसएफ के एक जवान की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है।आतंकियों के हमले में घर के तीन सदस्य भी घायल हुए हैं। घायलों को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि 3 से 4 की संख्या में आए आतंकियों ने रमीज को घर से बाहर ले जाने की कोशिश की। इस दौरान परिवार ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिसके बाद आतंकियों ने घर में घुसकर रमीज और उनके परिजनों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में रमीज शहीद हो गए।

आतंकियों के हमले में घर के तीन सदस्य भी घायल

जबकि इस हमले में रमीज के परिवार के सदस्य पिता, भाई और चाची घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन  जारी है। बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है।

Lashkar militant entered in the house and shot the BSF man.
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय