ब्रेकिंग न्यूज़

रिहाइशी क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत के कमरे में मृत मिला मजदूर

Found workers dead in a construction building in a residential area share via Whatsapp

-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इंडिया न्य़ूज सेंटर, चंडीगढ़।

सैक्टर-25 स्थित पंजाब विश्वविद्यालय के रिहाइशी क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत के कमरे में एक मजदूर अचेत हालत में मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मजदूर की शिनाख्त मकरू (40) के तौर पर हुई है जो मूलरूप से बिहार का रहने वाला था और कुछ जानकारों के साथ यहां काम पर आया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद जानकारों के हवाले कर दिया।
पुलिस जांच में पाया गया कि मौत किसी तरह की चोट या जहरीले पदार्थ के सेवन से नहीं हुई है। मौत का असली कारण जानने के लिए पुलिस ने शव का विसरा सी.एफ.एस.एल. लैब भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मकरू यहां निर्माणाधीन इमारत में बने कमरे में सोता था। शुक्रवार सुबह उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने देखा कि मकरू 10 बजे तक कमरे में अचेत हालत में पड़ा है।

Found workers dead in a construction building in a residential area
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय