ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी: परिवार के पांच लोगों की घर में मिलीं लाशें, इलाके में सनसनी

UP: Five family members found dead in house, sensation in area share via Whatsapp

UP: Five family members found dead in house, sensation in area

नवीन गोयल,यूपी ब्यूरो,मुजफ्फरनगर:
उत्तर प्रदेश के एटा जिले से दिल दहला देने वाली  घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच लोग घर में मृत मिलने से जनपद में सनसनी फैल गई है। मृतकों में दो मासूम भी शामिल हैं। घटना का पता उस वक्त चला, जब शनिवार की सुबह दूध वाला दूध देने के लिए आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। कोतवाली नगर के मोहल्ला श्रृंगार  राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है। इनका बेटा दिवाकर पचौरी रुड़की में नौकरी करता है। दिवाकर की पत्नी दिव्या पचौरी, दो बच्चों आरुष (10 वर्ष), छोटू (10 माह) और ससुर राजेश्वर प्रसाद पचौरी के साथ रहती थी। कुछ दिन पहले ही दिवाकर पचौरी की साली बुलबुल (26) पुत्री रमाशंकर उपाध्याय निवासी सोनई जिला मथुरा आई थी। इन पांचों लोगों के शव शनिवार सुबह मकान के बरामदे में पड़े मिले। मकान के अंदर प्रवेश करने का कोई अन्य रास्ता नहीं है, प्रथम दृष्टी में मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है।
फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए। बताया जाता है कि मौके पर ब्लेड और सल्फास की गोलियां मिली हैं। एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि हत्या या आत्महत्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस और फॉरेसिंक टीम घटनास्थल पर छानबीन कर रही है।

UP: Five family members found dead in house, sensation in area
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय