ब्रेकिंग न्यूज़

मैमून मिलिट्री स्टेशन के पास लवारिस बैग में मिली सैना की वर्दियां

Saina's uniforms found in an open bag near Mamun Military Station share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, पठानकोट।

देर रात मैमून मिलिट्री स्टेशन के पास गश्ती के दौरान मिले बैग ने पंजाब के पठानकोट में हड़कंप मचा रखा है। बीएसएफ हाईअलर्ट पर है और सर्च ऑपरेशन चल रहा है। देर रात मिले इस बैग को जवानो ने तुरंत कब्जे में ले लिया। बैग खोलकर देखा गया तो उसने सेना की वर्दियां थी।
उसके बाद इलाके में गश्त बढ़ा दी गई। पूरे पठानकोट में सर्च अभियान चल रहा है। पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। हर आने जाने वाले पर नजर रखी जा रही है। गौरतबल है कि पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले के बाद से ऐसी घटनाओं को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। इस हमले में सेना के 7 जवान मारे गए थे और कई लोग घायल हो गए थे।

Saina's uniforms found in an open bag near Mamun Military Station
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय