ब्रेकिंग न्यूज़

मुलायम के खास गायत्री प्रजापति के गैर जानती वारंट जारी

Gayatri Prajapati warrant special soft non know share via Whatsapp

यूपी भर में जगह-जगह पुलिस मार रही है छापे


इंडिया न्यूज सेंटर, लखनऊः
गैंगरेप के आरोपी कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति की तलाश में यूपी के कई शहरों में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। शनिवार को कानपुर, बांदा, चित्रकूट, जालौन पुलिस ने गायत्री के करीबियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। बिठूर पुलिस ने एक नामी गिरामी कारोबारी के फार्म हाउस और कत्था फैक्ट्री में छापा मारा। चप्पा-चप्पा खंगाला गायत्री प्रजापति की तलाश में कानपुर पुलिस बिठूर की एक कत्था फैक्ट्री पहुंची। फैक्ट्री परिसरों का चप्पा-चप्पा खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने गायत्री के करीबी दो और लोगों के यहां छापेमारी की। गायत्री प्रजापति और उनके साथियों पर चित्रकूट की एक महिला ने गैंगरेप और यौन शोषण का आरोप लगाया था।

फैक्ट्री में गायत्री के छिपे होने की सूचना मिली


शनिवार कोे एडीजी कानून-व्यवस्था दलजीत चौधरी को मंधना-बिठूर रोड स्थित तिरंगा कंपनी के फार्म हाउस और इसी क्षेत्र की हरिओम ग्रामोद्योग कत्था फैक्ट्री में गायत्री के छिपे होने की सूचना मिली तो एडीजी ने एसएसपी को छापेमारी के निर्देश दिए। फिर कल्याणपुर सीओ संजीव दीक्षित सीओ चौबेपुर, बिठूर, कल्याणपुर और पनकी थाने की फोर्स ने तिरंगा कंपनी के फार्म हाउस और कत्था फैक्ट्री में छापा मारा।

 कर्मचारियों से भी पूछताछ


अंडरग्राउंड, ऊपर और नीचे बने कमरों के साथ पूरे परिसर का चप्पा-चप्पा खंगाला, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। कई लोगों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी देखी गई। कई कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। इधर, एसएसपी आकाश कुलहरि ने छापेमारी के मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया।

 कई बालू कारोबारी मंत्री के नजदीकी


चित्रकूट की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी प्रदेश सरकार के काबीना मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की गिरफ्तारी को हाथ-पैर मार रही पुलिस बुंदेलखंड के कई धावा बोल सकती है। यहां मंत्री के काफी नजदीकी और भरोसेमंद लोग हैं। इनमें कई बालू कारोबार से जुड़े हैं। यहां की पुलिस ने भी इस संभावना से इनकार नहीं किया है।

खदानों से लेकर सिंडीकेट के ठेके चहेतों ने हथियाए

प्रजापति मौजूदा में प्रदेश के परिवहन मंत्री हैं। इसके पहले वह खनिज मंत्री थे। तभी उनके संपर्क में बुंदेलखंड और खासकर बांदा के कई लोग आ गए थे। बाद में उनसे नजदीकियां काफी घनिष्ठ हो गईं। खदानों से लेकर सिंडीकेट तक के ठेके इन्हीं चहेतों ने मंत्री से हथियाए।अदालत के आदेश पर मंत्री गायत्री प्रजापति के विरुद्ध दर्ज हुए रेप केस के बाद पुलिस तेजी से तलाश कर रही है।

जालौन में भी दो टीमों ने छापे मारे

प्रदेश पुलिस ने गायत्री समेत सात अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए छह टीमेंं गठित की हैं। बालू के गढ़ जालौन में भी दो टीमों ने छापे मारे। ऐसे में यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि चित्रकूटधाम मंडल और खासकर बांदा में भी पुलिस दबिश दे सकती है। गायत्री प्रजापति के चहेतों में यहां काफी अंदरूनी खलबली है। उनके मकानों और गांवों तथा कृषि फार्मों आदि  में पुलिस के छापे का खतरा मंडरा रहा है।

प्रदेश स्तर से पुलिस टीम बनी


पुलिस उपाधीक्षक (बांदा नगर) डॉ.राकेश मिश्रा का कहना है कि गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश स्तर से ही पुलिस की टीम बनी है। वह टीम कोई सुराग मिलने पर जरूर यहां आ सकती है। उस टीम को यहां की पुलिस का सूचना देना भी जरूरी नहीं है। फिलहाल उनकी जानकारी में ऐसी कोई सूचना नहीं है।

Gayatri Prajapati warrant special soft non know
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय