ब्रेकिंग न्यूज़

मुजफ्फरनगरः पुरकाजी थाना क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ तीन बदमाश गिरफ्तार,एक फरार

Muzaffarnagar: Three absconding suspects arrested, Encounter between police and punk share via Whatsapp

Muzaffarnagar: Three absconding suspects arrested, Encounter between police and punk

तीन बदमाशों को पुलिस ने जेल भेजा,पुलिस दल ने किया सराहनीय कार्यः एसएसपी सुधीर कुमार सिंह


नवीन गोयल,मुज़फ्फरनगरः
जनपद के पुरकाजी थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून रोड पर चैकिंग के दौरान दो संदिग्ध बाइक सवारों को रोकने का ईशारा करने पर बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आत्मरक्षा में जवाबी फाइरिंग करते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार किया है। पकडे गए बदमाशों का एक साथी बाइक सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया है। गिरफ्त में आये बदमाशों से पुलिस ने अवैध हथियार, कारतूस, दो चाक़ू, एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ नशीला प्रदार्थ भी बरामद किया है। दरअसल मामला देर रात मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र के दिल्ली देहरादून रोड पर उस समय का है जब पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान 2 बाइक सवार 4 बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फाइरिंग कर भागने का प्रयास किया तो आत्मरक्षा में पुलिस पार्टी ने जवाबी फाइरिंग करने के बाद घेराबंदी कर बाइक सवार 3 बदमाश मुस्तकीम, फरीन, फरमान को गिरफ्तार कर लिया जबकि पकडे गए बदमाशों का एक बाइक सवार साथी अँधेरे का फ़ायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पकडे गए तीनो बदमाशों में मुस्तकीम नाम का बदमाश मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाने से गैंस्टर में वांछित चल रहा था। जबकि 2 अन्य बदमाशों की पुलिस कुंडली खंगालने में जुटी हुई है। पकडे गए बदमाशों से पुलिस ने अवैध तमंचा, कारतूस, दो चाक़ू, एक चोरी की बाइक सहित नशीला प्रदार्थ भी बरामद किया है।  पूछताछ के बाद बदमाशों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

क्या कहते एसएसपी सुधीर कुमार सिंह


जनपद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुरकाजी थाना क्षेत्र में पुलिस पार्टी चैकिंग कर रही थी। मोटरसाईकिल सवार चार लोगों को रुकने का ईशारा किया तो वह भाग लिए पुलिस पार्टी ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हालांकि तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एक बदमाश फरार हो गया है। पूछताछ के बाद और बदमाशों की कुंडली खंगाली जा रही है।

Muzaffarnagar: Three absconding suspects arrested, Encounter between police and punk
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय