ब्रेकिंग न्यूज़

मार्कफैड ने टीकाकरण मुहिम चलाई; 300 कर्मचारियों को लगाया कोविड का टीका

MARKFED CONDUCTS VACCINATION DRIVE; 300 EMPLOYEES GET JAB share via Whatsapp

MARKFED CONDUCTS VACCINATION DRIVE; 300 EMPLOYEES GET JAB


इंडिया न्यूज सेंटर,चण्डीगढ़ः कोविड-19 महामारी से अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए मार्कफैड ने आज अपने चण्डीगढ़ कार्यालय में 300 कर्मचारियों और पूर्व कर्मचारियों के साथ-साथ उनके परिवारों के लिए टीकाकरण मुहिम चलाई।

इस मौके पर मार्कफैड के एम.डी. वरुण रूजम ने बताया कि इस संस्था के लिए इसके कर्मचारी सबसे महत्वपूर्ण हैं, इसलिए मार्कफैड ने इस टीकाकरण मुहिम की शुरूआत की है। उन्होंने आगे कहा कि कोविड-19 टीकाकरण के लिए बनाई गई टीम में सिविल सर्जन मोहाली डाॅ. आदर्श पाल कौर, डाॅ. विजय भगत, डाॅ. एच.एस. चीमा, एस.एम.ओ. और जिला अस्पताल मोहाली से डाॅ. तरनजोत कौर शामिल थे। टीम ने कर्मचारियों को सुरक्षा सावधानियां बरत कर अपने आप को कोरोना वायरस से बचाने संबंधी भी अवगत करवाया। टीकाकरण मुहिम दौरान मार्कफैड के सीएम (पी) डाॅ. दमनदीप कौर भी मौजूद थे।

MARKFED CONDUCTS VACCINATION DRIVE; 300 EMPLOYEES GET JAB
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय