ब्रेकिंग न्यूज़

भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए मजबूत सरकार जरूरीः पीएम मोदी

India needs strong government to make world power: PM Modi share via Whatsapp

India needs strong government to make world power: PM Modi


भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में  मोदी ने की विजय संकल्प रैली


अशफांक खा की रिपोर्ट
बहराइचः
भारत नेपाल सीमा से सटे बहराइच में बैसाख की झुलसा देने वाली तपिश के बीच पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने वहाँ मौजूद लोगों का अभिवादन अवधी भाषा की अंदाज में किया। पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि भारत महाशक्ति बने,जिसके लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत है जो कि महागठबंधन और कांग्रेस नहीं दे सकती । मोदी ने कहा कि  विपक्ष जीतने के लिए नहीं बल्कि जमानत बचाने के लिए लड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है । पीएम मोदी ने विरोधी दलों पर  शब्दभेदी बाणों से जमकर प्रहार किया। कहा कि हमारे आस पास आतंक की नर्सरी चल रही है जिसे सिर्फ मजबूत सरकार उखाड़ फेंक सकती है।उन्होंने लोगो से पूछा कि आतंक की नर्सरी सपा-बसपा गठबंधन वाले बन्द कर सकते है क्या? कांग्रेस वाले रोक सकते है क्या?जो अफसा कानून हटाने की बात करते है वो आतंकवाद क्या हटायेंगे। इनके कार्यकाल में ही देश में स्लीपर सेल फले फूले है।आतंकवाद जान तो लेता ही है साथ ही  देश की तरक्की में भी बाधा पहुँचती है । अपने लगभग 30 मिनट के भाषण में मोदी ने एक तरफ  अपनी सरकार की उपलब्धियों को लोगों की बीच रखा तो वही दूसरी तरफ विपक्षी भी  निशाने पर रहे । उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार सामाजिक सुरक्षा देने में जुटी है।सबको सुरक्षा,सबको सम्मान दिलाना हमारा उद्देश्य है।अब पब्लिक प्लेस पर बम ब्लास्ट नही होते है।उन्होंने रहीम दास जी के एक दोहे के ज़रिए  गठबंधन पर तंज कसा कि ,"कहि रहीम कैसे निभे बैर कैर के संग"। कुछ हफ़्तों के लिए बैर कैर का साथ लोकसभा चुनाव तक है।गठबंधन स्वार्थ का साथी है । इनकी एक्सपाइरी डेट 23 मई पक्की है। परिणाम के बाद ये सब एक दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे। पी एम मोदी ने वायदा किया कि आने वाली सरकार किसान सम्मान योजना में 5 एकड़ का नियम हटा दिया जाएगा जिससे देश के सभी किसानों को इस योजना का लाभ मिलेगा। सुहेलदेव को याद करते हुए कहा कि महायोद्धाओं की प्रेरणा से ही सर्जिकल स्ट्राइक एयर स्ट्राइक द्वारा भारत वासियों की सुरक्षा के लिए घर मे घुस कर मार सकते है।हम मिशन मोड पर काम कर रहे है।2022 तक किसानों को आय दोगुनी हो इसके लिये प्रयासरत है।जनसभा को इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,मंत्री रमापति शास्त्री,अनुपमा जायसवाल,विधायक पलटू राम ने भी संबोधित किया।मंडल के चारो प्रत्याशी बृज भूषण शरण सिंह,कीर्तिवर्धन सिंह,दद्दन मिश्र, अक्षयवर लाल गोंड मंच पर उपस्थित रहे।जबकि विजय संकल्प रैली का संचालन क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश चन्द्र तिवारी ने किया।


मोदी की रैली में पुलिसकर्मी का पर्स चोरी

पीड़ित पुलिसकर्मी की फ़ोटो साथ में

बहराइचः
जिले के चौपाल सागर के निकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के बीच जेबकतरे भी सक्रिय रहे । इनके के दुस्साहस का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वहां आम नागरिकों को तो छोड़िए लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी भी इन के शिकार हो गए ।यह नजारा उस वक्त देखने को मिला जब सुरक्षा के लिए तैनात पीएसी का एक जवान अपनी प्यास बुझाने के लिए रैली स्थल के पास ही स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचा और जलपान करने के बाद जब दुकानदार को पैसे देने के लिए अपनी जेब में हाथ डाला तो  उसकी जेब से उसका पर्स नदारद था । पीड़ित पुलिसकर्मी के अनुसार उसके पर्स में महत्वपूर्ण कागजात के साथ नकदी व  एटीएम कार्ड भी था। गनीमत यह रही कि उसका एक सहकर्मी पास में ही ड्यूटी कर रहा था जिसने अपने साथी का बिल चुकाया । एक पुलिसकर्मी के पर्स की चोरी हो जाने को लेकर स्थानीय लोग भी हैरत में पड़ गए । कुछ लोग इसे जेब कतरों का दुस्साहस बता रहे थे तो वही कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस घटना को  उक्त पुलिसकर्मी की लापरवाही मान रहे थे।

India needs strong government to make world power: PM Modi
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय