ब्रेकिंग न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, परिवार में दौड़ी शोक की लहर

Indian cricketer Bhuvneshwar Kumar's father dies, family mourning wave share via Whatsapp

Indian cricketer Bhuvneshwar Kumar's father dies, family mourning wave

न्यूज डेस्क, मेरठ: अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का गुरुवार को निधन हो गया। बताया गया कि उन्होंने अपने गंगानगर सी- पॉकेट आवास पर अंतिम सांस ली। वहीं उनकी मौत से शोक की लहर दौड़ गई। उधर, परिवार में कोहरामच मच गया। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार के पिता पुलिस विभाग में थे और उन्होंने वीआरएस ले लिया था। वे मेरठ और मुजफ्फरनगर में तैनात रहे। बताया गया कि वे मूल रूप से बुलंदशहर निवासी थे। 63 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है।

सूत्रों के अनुसार लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे उनके पिता किरनपाल सिंह की हालत गंभीर चल रही थी। डॉक्टरों के जवाब देने पर परिवार उन्हें गंगानगर स्थित अपने आवास पर ले आए थे। पिछले कई महीनों से लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे किरनपाल का उपचार दिल्ली के एम्स व नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। इंग्लैंड के डॉक्टरों के निर्देशन में इलाज जारी रहा। गंभीर हालत में भी किरनपाल ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए भुवी को वोट देने की अपील की थी। भुवी सर्वाधिक वोट पाकर प्लेयर ऑफ द मंथ चुने भी गए थे। इससे पिता बहुत खुश हुए थे।

दिल्ली व नोएडा में उनकी कीमो थेरेपी पूरी हो गई थी। जिसके बाद वह खुद को ठीक महसूस कर रहे थे। लेकिन दो सप्ताह पहले उनकी हालत फिर खराब हो गई थी। उन्हें गंगानगर स्थित पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत स्थिर रहने के कुछ दिन बाद मुजफ्फरनगर क्षेत्र के मसूरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। लीवर की बीमारी के कारण उन्हें पीलिया और अन्य कई बीमारी ने चपेट में ले लिया, जिसके बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था। अब भुवी और उनकी मां इंद्रेश देवी और बहन रेखा पिता की देखरेख कर रहीं थीं।

 

Indian cricketer Bhuvneshwar Kumar's father dies, family mourning wave
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





उत्तरप्रदेश में 53 जिलों में पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान जारी --- बागपत में जयंत चौधरी को बड़ा झटका, नामांकन से पहले RLD उम्मीदवार हुए बागी BJP में शामिल --- यूपी : सीएम ने दिए ये निर्देश...थम गई कोरोना की रफ्तार, 20 जिलों में केस शून्य, 226 नए मामले --- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हुए सख्तः धर्मांतरण मामले में दोषियों पर लगेगा रासुका, संपत्ति भी होगी जब्त --- यूपी एटीएस को मिली बड़ी सफलता, धर्मांतरण कराने वाले बड़े रैकेट का पर्दाफाश --- भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, परिवार में दौड़ी शोक की लहर --- यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउनः 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगी पाबंदियां,पढ़ें सरकार का आदेश