ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा प्रमुख शाह के निवास पर बैठक जारी, कैबिनेट विस्तार समेत कई मुद्दों पर हो सकता है फैसला

Cabinet Reshuffle Soon Union Ministers Visits Bjp Chief Shah Residence For A High Level Meeting share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः भाजपा चीफ एमित शाह के घर पर चल रही हाईलेवल मीटिंग से तो यही अनुमान लगाया जा रहा है कि केंद्रीय कैबिनेट का फेरबदल जल्द ही हो सकता है।
क्यों कि केंद्रीय कैबिनेट का विस्तार काफी लंबे समय से अधर में है।  यहां कई केंद्रीय मंत्री शाह के यहां आयोजित बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे है। वहीं गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा की हो  सकती है। बैठक में विधानसभा चुनावों के प्रभारी बनाए गए अरुण जेटली और सह प्रभारी नरेन्द्र तोमर भी मुख्य से मौजूद हैं। दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 सितंबर को ब्रिक्स मीटिंग के लिए चीन रवाना होने वाले हैं। इसलिए इस बात की भी संभावना है कि उनके जाने से पहले एक दो दिन में कैबिनेट विस्तार को अंजाम दे दिया जा सकता है। बैठक में वित्त मंत्री अरुण जेटली, नरेन्द्र तोमर, संजीव बालियान सहित आठ के करीब केंद्रीय मंत्री पहुंचे हैं। बैठक में अरुण जेटली के बजाय पूर्णकालिक रक्षामंत्री बनाए जाने और कैबिनेट में रिक्‍त पड़े पदों को भरने के लिए मंथन किया जा रहा है। इसके ‌अलावा कई मंत्रियों का महकमा बदलने पर भी विचार किया जा सकता है।

Cabinet Reshuffle Soon Union Ministers Visits Bjp Chief Shah Residence For A High Level Meeting
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय