ब्रेकिंग न्यूज़

बैकलेस रेड गाउन में दिखा आलिया का ग्लैमरस लुक

Aaliya's glamorous look in backless red gown share via Whatsapp


दुबईः

महिलाअों को ग्रेट वुमैन अवार्ड देने के लिए दुबई में अायोजित फंक्शन में कई सेलीब्रिटी शामिल हुए। इस अवार्ड फंक्शन में आलिया रेड बैकलेस गाउन में नजर आईं। गाउन में आलिया की ब्रा स्ट्रेप भी दिखाई दे रही थी। हेयरस्टाइल में आलिया ने हेयरबन बनाया हुआ था और डार्क कलर की रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी।
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर भी दिखाई दीं। उन्होंने व्हाइट कलर का स्ट्रेपलेस गाउन वियर किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। यूलिया का गाउन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। फुटवियर में यूलिया ने हील्स पहनी थी। शो में ईशा गुप्ता स्टनिंग लुक में दिखाई दीं। उन्होंने सिल्वर कलर का हैवी गाउन वियर किया था।
बेफिक्रे एक्ट्रेस वाणी कपूर अवार्ड फंक्शन में अनामिका खन्ना के डिजाइनर आउटफिट में दिखाई दीं। उन्होंने आउटफिट के साथ लॉन्ग जैकेट वियर की थी। आउटफिट के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की हील्स वियर की थी। इसके अलावा फ़राह खान, अनुष्का रंजन  और अमेरिकी सिंगर लिंडसे लोहान भी अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए।

Aaliya's glamorous look in backless red gown
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय