ब्रेकिंग न्यूज़

बुजु़र्ग महिला को घर से निकालने के मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के पुत्रों और बेटियों को किया तलब

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons Son and Daughters of the Elderly Women share via Whatsapp

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons  Son and  Daughters of the Elderly Women


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः बटाला जिले की एक बुज़ुर्ग महिला को घर से निकालने के मामले का सू-मोटो नोटिस लेते हुए पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के पुत्रों और बेटियों को 21 जून 2021 को निजी पेशी पर तलब किया है।

 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन श्रीमती मनीषा गुलाटी ने बताया कि यह मामला मीडिया के द्वारा उनके ध्यान में आया था। अपने हुक्मों में उन्होंने सीनियर पुलिस कप्तान बटाला को आदेश दिए कि मामले से सम्बन्धित डिप्टी सुपरिडैंट की ड्यूटी लगाए जाये कि वह बुज़ुर्ग महिला की बेटियों और पुत्रों सहित आयोग के समक्ष पेश हों।

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons Son and Daughters of the Elderly Women
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय