ब्रेकिंग न्यूज़

बीच सड़क किया प्यार का इजहार, शहर छोड़ने की आई नौबत

Between the road, the love of love, the city's departure share via Whatsapp

इंडिया न्यूज, भिवंडीः अपनी गर्लफ्रेंड को बाहों में लेकर बीच सड़क पर प्यार का इजहार करना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि अब उनके शहर छोड़ने की नौबत आ गई। इसका कारण उनके वीडियो का वायरल हाेना बताया जा रहा है, जिसे सड़क किनारे खड़े किसी शख्स शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस वीडियो के वायरल होते ही स्थानीय कट्टर लोगों और संगठनों ने लड़की और लड़के को धमकियां देना शुरू कर दिया। घटना महाराष्ट्र के भिवंडी जिले की है और लड़की के परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, लड़के ने माफी मांगते हुए कहा है कि ऐसा करने वाले को हमारी सुरक्षा के बारे में भी सोचना चाहिए था।


सरेअाम किया था प्यार का इजहारः

सूत्रों के मुताबिक, सलीम नाम का शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के कॉलेज पहुंचा। सामने से गर्लफ्रेंड को आते देख सलीम ने कार रोकी और हाथ में गुलाब का फूल लेकर घुटनों पर बैठकर अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया। इस दौरान ये सभी इस बात से अनजान थे कि कोई उनका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर रहा है। उधर, पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि हम बहुत परेशान हैं। हमारी बेटी इस घटना से इतनी आहत है कि हरासमैंट न रुकने की स्थिति में खुद को खत्म करने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की के परिवार की तरफ से हमें शिकायत मिली है। युवक और युवती को धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। साथ वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Between the road, the love of love, the city's departure
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय