ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार- श्मशान घाट से बरामद हुआ एक ही परिवार के तीन लोगों का शव

Bihar: Three people of a single family recovered from cremation ground share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,पटनाः बिहार की राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र में गंगा नदी के तट पर स्थित एक श्मशान घाट से सोमवार को एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने शवों की सूचना दी जिसके आधार पर पुलिस ने एक शव गंगा नदी से निकाला तथा दो अन्य शव श्मशान घाट से बरामद किया। शवों की पहचान उपेन्द्र यादव (40) ऑटो चालक , उसकी पत्नी इंदू देवी (35) और उसका पुत्र रोहित कुमार (।2) के रूप में की गई है ।
पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक का शव गंगा नदी से निकाला गया | पत्नी और पुत्र का चेहरा ईंट और पत्थर से कुचला हुआ था । ऑटो चालक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और पूर्व में भी वह कई बार पागलखाना जा चुका है। पुलिस ने प्रारंभिक अनुसंधान के बाद आशंका जतायी कि ऑटो चालक ने संभवतः पहले अपनी पत्नी और पुत्र की ईंट और पत्थर से कुचल कर हत्या की होगी और फिर खुद नदी में डूबकर आत्महत्या कर ली होगी। इस सिलसिले में गंगा नदी थाना में मामला दर्ज किया गया है ।

Bihar: Three people of a single family recovered from cremation ground
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय