ब्रेकिंग न्यूज़

बाबा बर्फानी के यात्रियों को अब होगा तीन लाख का बीमा

Baba Blissi passengers will now have three lakhs insurance share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, श्रीनगरः बाबा बर्फानी की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड ने तीर्थयात्रियों के लिए सामूहिक बीमा में बढ़ोतरी करने की घोषणा कर दी है। सामूहिक बीमे को एक लाख से बढ़ाकर अब तीन लाख रुपए कर दिया गया है। श्राइन बोर्ड के अध्यक्ष एन एन वोहरा ने बीमा राशि में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। इस दौरान बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमंग नरूला भी मौजूद रहे। इस महत्वपूर्ण घोषणा के बाद राज्यपाल और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने बालटाल यात्रा मार्ग से हवाई सर्वेक्षण कर पवित्र गुफा, पंजतरणी, बालटाल तथा दोमेल यात्रा शिविरों का निरीक्षण किया। इसके उपरांत उन्होंने नीलग्राथ हैलीपैड का दौरा किया।
 वहीं राज्यपाल ने राज्यपाल ने पवित्र गुफा कैम्प निदेशकों को ले-आऊट प्लान में चिन्हित क्षेत्रों में टैंट, दुकानें और लंगर स्थापित करने को कहा तथा सेना व सेना सुरक्षा टुकडियों को क्षेत्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Baba Blissi passengers will now have three lakhs insurance
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय