ब्रेकिंग न्यूज़

बागपत में जयंत चौधरी को बड़ा झटका, नामांकन से पहले RLD उम्मीदवार हुए बागी BJP में शामिल

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination share via Whatsapp

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination

 

नवीन गोयल,मुजफ्फरनगर/बागपत. उत्तरप्रदेश के जनपद बागपत में राष्ट्रीय लोक दल को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव से ऐन वक्त पहले तगड़ा झटका लगा है। पार्टी ने जिसे उम्मीदवार बनाया था वही पार्टी से बागी होकर  भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई। नामांकन से पूर्व रालोद प्रत्याशी ममता जयकिशोर भाजपा में शामिल हो गईं। इसके बाद रालोद के पास कोई प्रत्याशी भी नहीं बचा है। इस घटनाक्रम को लेकर रालोद नेता सकते में हैं। अब देखना है कि भाजपा बबली और ममता जयकिशोर में से किसको अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाती है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरएलडी की उम्मीदवार रहीं ममता किशोर और उनके पति को बागपत के बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है। इसे जयंत चौधरी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि यह पाला उनके गृह  क्षेत्र में बदला गया है। बता दें कि जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भाजपा के 20 में से चार प्रत्याशी ही जीते थे। अध्यक्ष पद अनुसूचित जाति की महिला के लिए आरक्षित है। रालोद से ममता जयकिशोर और सपा से बबली देवी ही इस वर्ग से जीती थीं। भाजपा के पास अध्यक्ष पद का प्रत्याशी भी नहीं था। हालांकि, अभी भी रालोद नेताओं ने उम्मीद नहीं छोड़ी है।

Big blow to Jayant Choudhary in Baghpat, rebel RLD candidate joined BJP before nomination
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





उत्तरप्रदेश में 53 जिलों में पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान जारी --- बागपत में जयंत चौधरी को बड़ा झटका, नामांकन से पहले RLD उम्मीदवार हुए बागी BJP में शामिल --- यूपी : सीएम ने दिए ये निर्देश...थम गई कोरोना की रफ्तार, 20 जिलों में केस शून्य, 226 नए मामले --- यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हुए सख्तः धर्मांतरण मामले में दोषियों पर लगेगा रासुका, संपत्ति भी होगी जब्त --- यूपी एटीएस को मिली बड़ी सफलता, धर्मांतरण कराने वाले बड़े रैकेट का पर्दाफाश --- भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, परिवार में दौड़ी शोक की लहर --- यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउनः 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगी पाबंदियां,पढ़ें सरकार का आदेश