ब्रेकिंग न्यूज़

बहन ने कहा- मेरे पति ने की सिंगर डांसर हर्षिता की हत्या

Harshita Dahiya Murder, Harshita Dahita Sister Revealed Murder Truth share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,पानीपतः हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। हर्षिता की बहन ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है। बता दें कि दरअसल हर्षिता से रेप के आरोप में उसका जीजा दिनेश जेल में बंद है। दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है और उसने इस हरियाणवी सिंगर को भी मारने की धमकी दे रखी थी। पानीपत पुलिस के डीएसपी देशराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है।


 
हत्या से पहले हर्षिता ने कहा था- मेरे भाई तुम्हें नहीं छोड़ेंगे


अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी में आए थे। हत्या से कुछ देर पहले ये लोग चमराड़ा गांव में भी देखे गए थे। इसके बाद लगातार उन्होंने इसका पीछा किया और फिर रास्ते में गाड़ी रुकवार गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।



 

Harshita Dahiya Murder, Harshita Dahita Sister Revealed Murder Truth
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय