ब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजपुर भारतीय सीमा पर फायिरंग, जवानों ने भारत सीमा में घुसने नहीं दिए पाकिस्तानी

Firings on the Indian border of Firozpur, Jawans refused to enter the Indian border share via Whatsapp

400 किलो मछलियां व दो जाल छोड़ भागे घुसपैठिए
इंडिया न्यूज़ सेंटरः
भारत-पाकिस्तान सीमा से घुसपैठ की कोशिश को बीएसएफ जवानों ने नाकाम बना दिया है। जवानों ने फायरिंग करते हुए पाकिस्तानियों को खदेड़ दिया। यह घटना पंजाब के फिरोजपुर सीमा की है। बीएसएफ सेक्टर में बीओपी डीटीमल के पास सतुलज दरिया के रास्ते देर रात घुसपैठ की कोशिश की गई। पता चला है कि पाकिस्तानी घुसपैठ करने के लिए किश्ती में सवार हो कर आए थे, लेकिन जवानों ने उन्हें उनके मंसूबों पानी फेर दिया।
जैसे ही फायरिंग हुई, पाकिस्तान सतलुज दरिया में कूदकर फरार हो गए। तलाशी ​अभियान के दौरान दो किश्तियां, 400 किलो मछलियां और दो जाल बरामद हुए। फिलहाल बीएसएफ और पुलिस के जवान इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं।

Firings on the Indian border of Firozpur, Jawans refused to enter the Indian border
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय