ब्रेकिंग न्यूज़

प्रधानमंत्री के काव्य-संग्रह के संस्कृत रूपांतर का विमोचन

PM BOOK RELEASED TODAUY share via Whatsapp
केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजराती काव्य संग्रह 'आंख आ धन्ये' का डॉ. राजलक्ष्मी श्रीनिवासन द्वारा किए गए संस्कृत अनुवाद 'नयनम् इदम् धन्यम्' का विमोचन किया।
वाराणसी में काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने इस पुस्तक का विमोचन किया।

इस मौके पर प्रकाश जावडेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का यह काव्य-संग्रह प्रकृति के वास्तविक स्वरूप को प्रस्तुत करता है। ईमानदारी, त्याग और क्षमाभाव का उनके स्वभाव में समावेश है और उन्होंने इन्हीं भावनाओं को कविताओं के माध्यम से व्यक्त किया है।
PM BOOK RELEASED TODAUY
Source:

Leave a comment





ब्राह्मण सेना ने किया महिला प्रकोष्ठ का गठन --- भजन सम्राट विनोद अग्रवाल के निधन से भजन प्रेमियों में दुख की लहर --- मुजफ्फरनगर पुलिस ने कास्मेटिक कंपनी का लूटा ट्रक किया बरामद,आठ लूटेरों को किया गिरफ्तार, सभी को भेजा जेल --- पुरबालियान में मामूली मारपीट की घटना को साम्प्रदायिक रूप देने का प्रयास किया गयाः संजय सिंह --- मुजफ्फरनगरः आखिर मखियाली गांव की महिलाओं ने क्यों दी जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह करने चेतावनी --- दरोगा पिटाई मामला: भाजपाइयों का थाने पर धरना, डीजीपी के निर्देश पर हुई ये बड़ी कार्रवाई --- समाजवादी पार्टी के महिला विंग ने अमृतसर हादसे में मारे गए लोगों की आत्मिक शांति के कैंडल जलाई