ब्रेकिंग न्यूज़

पेट्रोल पंप के पीछे स्थित जेबी मॉल में लगी अाग

The Jagu Mole located on the back of the petrol pump share via Whatsapp


-करोड़ों रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर नष्ट
इंडिया न्यूज सेंटर, पटना:

श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक बड़े मॉल में सुबह भीषण आग लगने से करोड़ों रुपए मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे जीबी मॉल में सुबह में भीषण आग लग गई। देखते-देखते आग ने इस अपार्टमेंट के पांच तल्लों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में करोड़ों रुपए मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है। हालांकि आग लगने से पेट्रोल पंप को कोई नुकसान नहीं हुआ है।  
सूत्रों ने बताया कि आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। अग्निशमन विभाग की दस गाड़यिों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस दुर्घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसबीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि इस मॉल का निर्माण राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक और पूर्व मंत्री श्रीनारायण के पुत्र ने कराया है। इसी मॉल में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी अचार्या की करीब 983 वर्ग फीट की संपत्ति है। मोदी ने कहा कि इस मॉल में आग बुझाने की व्यवस्था क्यों नहीं थी और भीषण आग के बाद अग्निशमन दस्ते की गाड़यिां जल्द क्यों नहीं पहुंची यह जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

The Jagu Mole located on the back of the petrol pump
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय