ब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व चेयरमैन नगर पालिका अरविंद सिंघल को अग्रवाल समाज महासभा का संरक्षक नियुक्त किया

Former Chairman Municipality Arvind Singhal appointed as patron of Agrawal Samaj Mahasabha share via Whatsapp

Former Chairman Municipality Arvind Singhal appointed as patron of Agrawal Samaj Mahasabha

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा,शामलीः
अग्रवाल समाज महासभा जनपद शामली द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में सर्वसम्मति से शामली नगरपालिका के पूर्व चोयरमैन अरविंद सिंघल को संसथा का संरक्षक नियुक्त किया गया है। महासभा का सरंक्षक बनने पर संबोधित करते हुए सिंघल ने कहा कि मैं अग्रवाल समाज महासभा द्वारा दी गई जिम्मेदारी को लेकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं । उन्होने कहा कि महासभा द्वारा शामली के सभी अग्रवाल परिवारों की संपूर्ण सूची तैयार करायेंगे जिसमें उन्होंने अपना पूर्ण योगदान देने की बात कही है। अग्रवाल समाज महासभा के संरक्षक अरविंद सिंघल संगठन के जिला प्रधान कमल बंसल अरविंद सिघल जी को महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा भेंट कर सिरोपा पहनाकर स्वागत किया ।बंसल जी ने चेयरमैन को महासभा से जुड़ने के लिए बधाई दी और कहा कि समय-समय पर अग्रवाल समाज महासभा को जनपद शामली में आपका आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त होता रहे। कोषाध्यक्ष  सुनील गर्ग एवं  जिला संगठन मंत्री सुशील अग्रवाल  ने कहा कि शामली अग्रवाल परिवारों की सूची बनवाने के लिए कमल बंसल जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जल्दी ही यह कार्य महासभा द्वारा शुरू होगा ।
इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारी युवा जिला उपाध्यक्ष शिवम गर्ग,वरिष्ठ सदस्य राम कुमार गोयल,छात्रसंघ नगर अध्यक्ष आकाश गर्ग मुख रुप से उपस्थित थे।

Former Chairman Municipality Arvind Singhal appointed as patron of Agrawal Samaj Mahasabha
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय