ब्रेकिंग न्यूज़

पीेएम मोदी का बढ़ा ब्यान

PM Modi's statement share via Whatsapp


-कश्मीर में फौजियों को मदद बदले मिलते हैं पत्थर
-मोदी बोले वह मीडिया की ताक्त को पहचानते हैं
नई दिल्ली:
सिविल सर्विस डे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई अफसरों को संबोधित किया। इस मौके पर कश्मीर को लेकर पीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे फौजी कश्मीर में बाढ़ आने पर लोगों की जान बचाते हैं, लोग उनके लिए तालियां बजाते हैं। लेकिन बाद में हमारे फौजी पत्थर भी खाते हैं। उन्होंने कहा कि सभी को आत्मचिंतन करना चाहिए, इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतनी चाहिए। मोदी ने कहा कि 20 साल पहले और आज के हालात में काफी अंतर है। मोदी ने कहा कि अफसरों को शक्ति का एहसास होना चाहिए।
उन्होंने अफसरों से कहा कि हमें जल्द अपनी कार्यशली बदलनी होगी, चुनौती को अवसर में बदलना की है जरूरत। पीएम ने कहा कि वह सोशल मीडिया की ताकत पहचानते हैं, उसके जरिये व्यवस्था का उपचार उपयोगी है। उन्होंने आगे कहा कि अफसरों की उंगलियों पर है शासन व्यवस्था। अच्छा काम जनता तक पहुंचाने के लिए मोबाइल का इस्तेमाल करें, काम के दौरान खुद का प्रचार सही नहीं।
उन्होंने अफसरों से कहा कि वह हर फै सले को राष्ट्रहित के तराजू में तौलें, राष्ट्रहित सिविल सेवा का धर्म है। मोदी ने कहा कि सरकारें आएंगी, जाएंगी, व्यवस्था बरकरार रहेेगी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ईमानदार अफसरों के साथ हूं। हमें अपनी कमजोरी स्वीकार करनी होगी हिम्मत से फैसलें लें मैं आपके साथ खड़ा हूं।

PM Modi's statement
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय