ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी और नीतीश का एक दूसरे के प्रति स्वाभाविक सम्मान है-भाजपा

PM Modi and Nitish have a natural respect for each other - BJP share via Whatsapp


इंडिया नयूज सेंटर, नई दिल्ली।
भाजपा ने आज कहा कि बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन ढहता नजर आ रहा है। पार्टी ने साथ ही दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक दूसरे के प्रति स्वाभाविक सम्मान है। भगवा पार्टी ने जनता दल यू अध्यक्ष की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी निजी छवि को लगातार बनाकर रखा है लेकिन उनके सहयोगी दलों राजद और कांग्रेस के नेताओं के 'भ्रष्ट और आपराधिक' कारनामे उनके लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।
पार्टी प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा, बिहार में गठबंधन आंतरिक गतिरोधों से भरा हुआ है। प्रधानमंत्री और नीतीश कुमार के बीच एक दूसरे के प्रति स्वाभाविक सम्मान है लेकिन गठबंधन सहयोगियों के बीच खुले हमले एक बड़े मंथन का संकेत हैं। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि गठबंधन ढहने के कगार पर है।

PM Modi and Nitish have a natural respect for each other - BJP
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय