ब्रेकिंग न्यूज़

पतंजलि का टर्न ओवर जानने के लिए जहां करें क्लिक

Where to go for Patanjali's turn over share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, हरिद्वारः
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अगले एक-दो साल देश का सबसे बड़ा स्वदेशी ब्रांड पतंजलि होगा। पतंजलि का म‌कसद पैसा कमाना नहीं है। चैरेटी करना है। हम शिक्षा, अनुसंधान और गो-संवर्धन के लिए यह चैरिटी कर रहे हैं। हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में सालाना कॉन्फ्रेंस करते हुए बाबा ने पतंजिल की टर्न ओवर के बारे में बताते हुए कहा कि पतंजिल का पिछले साल 10 हजार करोड़ से ज्यादा का टर्नओवर रहा। साथ ही बाबा ने कहा कि अब उनकी तैयारी जम्मू में भी प्लांट लगाने की है। राम देव ने कहा कि हम गौमूत्र छिपाकर नहीं बेचते हैं। प्रेस कांफ्रेस में रामदेव ने बताया कि पिछले साल गाय के देसी घी से एक हजार चार सौ करोड का टर्न ओवर हुआ है।
उनके मुताबिक दंतकाति से नौ सौ चालीस करोड का टर्न ओवर, केश कांति से 825 करोड़ टर्न ओवर, एलोवेरा जेल से एक सौ 55 करोड और एलोवेरा जूस तीन सौ 27 करोड का टर्न ओवर प्राप्त हुआ है।

Where to go for Patanjali's turn over
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय