ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब में तबादलों, तैनातियों पर 20 जून तक मुकम्मल रोक

Complete ban on transfers, postings in Punjab till June 20 share via Whatsapp

Complete ban on transfers, postings in Punjab till June 20


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा तबादलों/तैनातियों पर 20 जून तक मुकम्मल रोक लगा दी गई है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि पर्सोनल विभाग द्वारा 30-04-2021 को पंजाब राज्य के विभागों/संस्थाओं में सरकारी अधिकारियों/कर्मचारियों के आम तबादलों और तैनातियों का समय 31-05-2021 तक रखा गया था।

उन्होंने आगे बताया कि 27-05-2021 को एक और पत्र के द्वारा कोविड की स्थिति के मद्देनजऱ तबादलों/तैनातियों पर तारीख़ 05-06-2021 तक रोक लगाई गई थी। अब सरकार द्वारा इस मामले को फिर से विचारते हुए यह फ़ैसला लिया गया है कि कोविड की महामारी के मद्देनजऱ तबादलों/तैनातियों पर 20-06-2021 तक मुकम्मल रोक होगी। प्रवक्ता के अनुसार जिन प्रशासनिक विभागों द्वारा तबादलों/तैनातियों के आदेश दिए जा चुके हैं, उन पर भी 20-06-2021 तक रोक लगाई जाएगी।

Complete ban on transfers, postings in Punjab till June 20
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय