ब्रेकिंग न्यूज़

नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ गैर-ज़मानती वारंट जारी

Non-bailable warrant issued against Neerav Modi and Mehul Choksi share via Whatsapp

Non-bailable warrant issued against Neerav Modi and Mehul Choksi


नेशनल डेस्कः
पंजाब नेशनल बैंक में 13,000 करोड़ रुपए का घोटाला करने वाले नीरव मोदी और गीतांजलि जेम्स के चेयरमैन मेहुल चोकसी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। यह फैसला पंजाब नेशनल बैंक मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष अदालत ने लिया है। इससे पहले नीरव मोदी और मेहुल चोकसी का भारतीय पासपोर्ट भी रद्द हो चुका है।
गौरतलब है कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी ने पीएनबी की मुंबई स्थित ब्रैडी हाउस ब्रान्च के कुछ कर्मचारियों के साथ मिलकर इस बड़े घोटाले को अंजाम दिया। फर्जी लेटर ऑफ अंडरटेकिंग यानी एलओयू के जरिए पैसों की निकासी की गई। इस मामले की जांच ईडी और सीबीआई और जैसी एजेंसियां कर रही हैं।

Non-bailable warrant issued against Neerav Modi and Mehul Choksi
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय