ब्रेकिंग न्यूज़

नीतीश ने दी सफाई सरकार की सख्ती के कारण नतीजे अच्छे नहीं अाए

Nitish has clarified that due to the strictness of the cleanliness the results are not good. share via Whatsapp

-स्कैम का पता चलते ही अारोपियों पर कार्रवाई का दिया अादेश
इंडिया न्यूज सेंटर, पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टॉपर स्कैम में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। सीएम ने सफाई देते हुए कहा कि बिहार की शिक्षा में सुधार का ही नतीजा है कि इस बार वार्षिक नतीजा इतना नीचे गया है। नतीजों को बिहार सरकार के बढ़ते कदमों की तरह देखा जाना चाहिए। बिना कारण हमें बदनाम न किया जाए। बिहार टॉपर स्कैम मामले पर मचे घमासान में सीएम ने कहाकि जब उन्हें पता चला कि टॉपर दूसरी बार परीक्षा दे रहा है तो उन्होने तुरंत कार्रवाई के अादेश दिए। उनके अादेशों के बाद ही एफआईआर दर्ज की गई है।
टॉपर मामले में लालू ने ली चुटकी
इस फर्जी टॉपर मामले में पुलिस ने समस्‍तीपुर के संजय गांधी हाईस्कूल की प्रिंसिपल देव कुमारी, उनके पति और पूर्व सचिव रामकुमार चौधरी और बेटे गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने स्कूल का ताला खुलवाकर कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं। इस पूरे मामले पर लालू प्रसाद यादव ने चुटकी लेते हुए कहा था कि आरोपी गणेश को लड्डू मिला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-नीतीश की जोड़ी के समय बच्चों को ढील मिलती थी।

Nitish has clarified that due to the strictness of the cleanliness the results are not good.
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय