ब्रेकिंग न्यूज़

नीतिश ने योग पर ली चुटकी, बोले योग पर राजनीति ठीक नहीं

Nitish kicks on yoga, politics is not right on yoga share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी की योग की रफ्तार को बिहार सरकार ने कुछ धीमा करने की कोशिश की है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर हिस्सा न लेने की बात कही है। उनका कहना है कि योग के नाम पर मोदी की यह राजनीति ठीक नहीं है।
पटना में पत्रकारों से बातचीत में 21 जून को आयोजित योग दिवस के बिहार में मनाए जाने के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कई बातें कहीं। मोदी सरकार की आलोचना करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि योग रोज करने की चीज है सिर्फ दिवस मनाकर एक दिन इसे नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि योग पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। कहा कि योग के जरिए कुछ लोग वोट बटोरने की कोशिश में हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि मैं योग दिवस के खिलाफ नहीं लेकिन मुझे पब्लिसिटी स्टंट पसंद नहीं है। मैं योग करता हूं लेकिन प्रचार कभी नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में भाग लेने की मनाही कर दी।

Nitish kicks on yoga, politics is not right on yoga
Source: indianews centre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय