ब्रेकिंग न्यूज़

निलांबरी विजय जगदले को बनाया जा सकता है चंडीगढ़ का एसएसपी

Jagadle can be made by Nilambari Vijay SSP Chandigarh share via Whatsapp


-निलांबरी बनती है एसएसपी तो पहली महिला एसएसपी चंडीगढ़ होंगी
इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़:
पंजाब सरकार द्वारा भेजे गए आईपीएस अधिकारियों के पैनल में शामिल निलांबरी विजय जगदले को चंडीगढ़ का एस.एस.पी. नियुक्त किया जा सकता है। हालांकि पैनल में 3 अधिकारियों का नाम शामिल था लेकिन जगदले के नाम को यू.टी. प्रशासक व पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर द्वारा सिफारिश के साथ केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेज दिया गया है।
यू.टी. प्रशासक द्वारा की गई सिफारिश पर केंद्रीय गृह मंत्रालय की मोहर लगते ही निलांबरी विजय जगदले को इसी सप्ताह एस.एस.पी. के तौर पर चंडीगढ़ में नियुक्त किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक 2008 बैच की आई.पी.एस. अधिकारी निलांबरी वी. जगदले और एस. भूपति के साथ-साथ बीते सप्ताह पंजाब सरकार द्वारा भेजे गए पैनल में नवीन सिंगला का भी नाम शामिल था। एस. भूपति मौजूदा समय में एस.एस.पी. के तौर पर पटियाला में तैनात हैं और नवीन सिंगला भी एस.एस.पी. के तौर पर सेवा निभा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक पिछले सप्ताह भेजे गए पैनल को नियमों के मुताबिक मानते हुए यू.टी. प्रशासक द्वारा पैनल में शामिल निलांबरी जगदले को एस.एस.पी. के तौर पर नियुक्त करने की सिफारिश करके केंद्रीय गृह मंत्रालय को फाइल भेज दी गई है। बता दें कि चंडीगढ़ एस.एस.पी. की पोस्ट काफी समय से खाली चल रही है और पंजाब सरकार द्वारा इससे पहले भेजे गए 3 विभिन्न आई.पी.एस. अधिकारियों के पैनलों को रिजैक्ट कर दिया गया था।

Jagadle can be made by Nilambari Vijay SSP Chandigarh
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय