ब्रेकिंग न्यूज़

नार्थ हल्के में एक आईपीएस व कबडडी खिलाड़ी का अवैध धंधा

An IPS officer and Kabbadi Player involved in illegal real estate business in Jalandhar share via Whatsapp

An IPS officer and Kabbadi Player involved in illegal real estate business in Jalandhar


अवैध रूप से कामर्शियल और रेजीडेंशियल प्लाटिंग कर निगम को लगाया जा रहा है करोड़ों का चूना

निगम अधिकारी अवैध कालोनाईजरों पर क्यों नही कर रही है कार्रवाई

कैप्टन सरकार जूझ रही है आर्थिक तंगी से

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
जालंधर-पठानकोट हाईवे पर मैट्रो शापिंग माल के साथ अवैध रूप से कामर्शियल और रेजीडेंशियल प्लाट धडल्ले से काटे जा रहे हैं। जिससे नगर निगम को लाखों रुपए का चूना लगा है। आखिर नगर निगम के अधिकारियों की क्या मजबूरी है जो इन अवैध कालोनाईजरों पर अंकुश नही लगा पा रही है। दूसरी तरफ राज्य सरकार आर्थिक तंगी से जूझ रही है।पठानकोट चौक से थोड़ी दूर पर मैट्रो शापिंग माल से सटाकर हाईवे पर कट रहे इस कामर्शियल और रेजीडेंशियल प्लाटिंग में एक कबड्डी खिलाड़ी और एक सूबे के आईपीएस अफसर का पैसा लगा है। मजे की बात यह है कि इस अवैध कालोनी के कारोबार से राज्य सरकार को लाखों रुपये का चूना लगाया जा रहा है। सूबे के एक आईपीएस अफसर ने नार्थ हलके में अवैध रूप से बिजनेस शुरू कर दिया है। यह बिजनेस प्रापर्टी का है। जिसे माडल टाउन में बैठे एक कबड्डी खिलाड़ी संचालित कर रहा है। अवैध रूप से काटी जा रही कालोनी और कामर्शियल प्लाटिंग की न तो कोई नक्शा पास करवाया गया है और न ही इसकी अभी तक नगर निगम ने कोई चैंज आफ लैंड यूज की फाइल पास की है। इससे नगर निगम को लाखों रुपए मिलने वाली फीस की चोरी की गई है।

इंस्पैक्टर और एटीपी खामोश, IPS से डर लगता हैैं

पठानकोट हाईवे पर व्यापक स्तर पर हो रहे अवैध काम पर नगर निगम के इंस्पैक्टर और एटीपी खामोश हैं। इन्हें शायद आईपीएस के अवैध धंधे से डर लगता है। जिस आईपीएस अफसर ने कालोनाइजर से सांठगांठ कर नगर निगम को लाखों रुपए का चूना लगाया है, उससे इंस्पैक्टर ही नहीं, निगम के अन्य अफसर भी शायद डरते हैं, जिससे इस अवैध काम को रुकवाने का 'कलेजा' उनके पास नहीं है।

फीस जमा हो तो खजाने में आएं करीब 50 लाख

बिल्डिंग ब्रांच से जुड़े अफसर नाम न छापने की शर्त बताते हैं कि अगर सही तरीके से फीस जमा करवाई जाए तो सीएलयू की ही करीब 50 लाख रुपए फीस बन जाएगी। ऊपर से नक्शा, ईडीसी लेकर करोड़ रुपए बन जाएंगे। जो निगम के खजाने में न आकर सीधे कुछ अफसरों की जेब में जा रहा है।

क्या कहते है  MTP

नगर निगम के एमटीपी मेहरबान सिंह ने इंडिया न्यूज सेंटर को बताया कि कालोनी अवैघ है कल इस पर विभाग कार्रवाई करेगा

An IPS officer and Kabbadi Player involved in illegal real estate business in Jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय