ब्रेकिंग न्यूज़

नार्थ में बावा ने लिया अवतार, 32 हजार से अधिक वोटों से जीते

Bawa took Avatar in North, won more than 32 thousand votes share via Whatsapp

कैप्टन के बाद नार्थ में बावा की दूसरी बड़ी जीत
रजनीश शर्मा, जालंधरः
पंजाब विधानसभा चुनाव परिणामों में कांग्रेस ने पंजाब फतेह कर लिया है। पटियाला से कैप्टन अमरिंदर सिंह की सबसे बड़ी लीड के बाद जालंधर नार्थ से दो बार हार का मुंह देखने वाले हैनरी के बेटे बावा ने इस बार अवतार लेकर पिता के अरमानों को पंख लगा दिए हैं। यहां से बावा हैनरी ने करीब 32 हजार से अधिक वोटें लेकर दो बार सत्ता में रहने वाले भाजपा के केडी भंडारी को भारी हार का मुंह दिखाया है। इस जीत में जहां कांग्रेसियों की एकजुटता काम आई है, वहीं हैनरी के धुरविरोधी ढल्ल ब्रदर्स का अंदरखाते चुप रहने भी काम आया है। भले ही ढल्ल बंधुओं ने खुल कर हैनरी के साथ नहीं दिया, लेकिन विऱोध न करके यह बता दिया वे भी इलाके में अपना असर-रसूख रखते हैं। नार्थ से भंडारी के सिर पर सेहरा बंधने का श्रेय भी ढल्ल बंधुओं को मिला था। दूसरी तरफ पिछली बार अमृतसर में कांग्रेस के बागी नेताओं के कारण अमृतसर में कांग्रेस बुरी तरह हारी थी, लेकिन इस बार वहां भी सिद्धू का कार्ड भी काम आया है। वहीं कांग्रेसियों की एकजुटता से कांग्रेस को बहुमत दिलाया है।
कुल मिलाकर नार्थ हलके की बात करें तो आने वाले समय में बावा को ढल्ल बंधुओं को साथ लेकर चलना चाहिए ताकि इलाके में कांग्रेस का परचम कायम रहे।

Bawa took Avatar in North, won more than 32 thousand votes
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय