ब्रेकिंग न्यूज़

नाबालिग के साथ रेप, पंचायत ने कहा अाठ साल बाद अारोपी से होगी शादी

Rape with minor, Panchayat said marriage will be done after eighty years share via Whatsapp

-10 साल की लड़की के साथ 13 साल के लड़के ने रेप
इंडिया न्यूज सेंटर, पूर्णिया
बिहार में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पूर्णिया जिले में एक यौनशोषण की शिकार हुई एक नाबालिग को पंचायत ने पुलिस के पास जाने की बजाय चुप रहने को कहा है। साथ ही आरोपी को भी सजा दिलाने की बजाय उसकी पीड़िता से शादी करवाने की बात कही है।
पुलिस के मुताबिक पंचायत ने पीड़िता को 8 साल इंतजार करने को कहा (जब तक वह 18 की नहीं हो जाती, अभी पीड़िता की उम्र 10 साल है) ताकि उसकी आरोपी से शादी करवाई जा सके। अहम बात ये है कि लड़के की उम्र भी अभी 13 साल ही है। मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपने परिजनों के साथ जनता दरबार  में जाकर एसपी से गुहार लगाई। इस पर एसपी के आदेशों के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rape with minor, Panchayat said marriage will be done after eighty years
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय