ब्रेकिंग न्यूज़

नापाक इरादे से दिल्ली में दो संदिग्धों की तलाश, आप रहे सतर्क

Looking for two suspects in Delhi with nefarious intent, Be alert share via Whatsapp

Looking for two suspects in Delhi with nefarious intent, Be alert

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः
आतंकी संगठन राजधानी दिल्ली को एक बार फिर से दहलाने की साजिश रच रहे हैं। इस नापाक इरादे को अंजाम तक पहुंचाने के लिए आतंकी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। आतंकी संगठनों के निशाने पर अक्षरधाम मंदिर और 26 जनवरी का परेड है। ये सनसनीखेज दावा किया है रविवार को मथुरा में ट्रेन से पकड़े गए संदिग्ध बिलाल अहमद वानी ने। वानी की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस की टीम ने जामा मस्जिद के एक होटल में छापा भी मारा लेकिन तब तक वानी के साथी वहां से फरार हो चुके थे।

संदिग्ध वानी के दावे की जांच जारी
हालांकि, जांच एजेंसी अब तक इस नतीजे तक नहीं पहुंची है कि वानी का किसी आतंकी संगठन से संबंध है और वानी के दावे में कितनी सच्चाई है। वानी मूल रूप से जम्मू कश्मीर का रहने वाला है।

बिना टिकट के पकड़ा गया संदिग्ध
जानकारी के मुताबिक रविवार को मथुरा स्टेशन पर एक ट्रेन में बिना टिकट वानी संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। वानी ने पूछताछ में अपना पता जम्मू कश्मीर बताया। वानी ने ये भी खुलासा किया कि उसके दो साथी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके की एक होटल में ठहरे हुए हैं और वह दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर, 26 जनवरी के परेड में आतंकी हमला करने की साजिश रच रहे हैं। दोनों जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं।

यूपी एटीएस, दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर...
सूत्रों की माने तो बिलाल की इस जानकारी पर यूपी एटीएस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर एक गेस्ट हाउस पर रविवार को छापा मारा लेकिन वहां पता चला कि 6 जनवरी को ही वानी का साथी राशिद, गेस्ट हाउस खाली कर जा चुका था। इसके बाद दोनों की तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है ताकि वानी के दावे की सच्चाई का पता किया जा सके। वहीं एहतियात के तौर पर सुरक्षा एजेंसी को अलर्ट कर दिया गया है।

Looking for two suspects in Delhi with nefarious intent, Be alert
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय