ब्रेकिंग न्यूज़

नई दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस एक कोच में भीषण आग से मचा हडकंप

New Delhi-Dehradun Shatabdi Express caused a fierce fire in a coach share via Whatsapp

New Delhi-Dehradun Shatabdi Express caused a fierce fire in a coach


इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः
नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच में आग लगने से कोहराम मच गया। लोको पायलट और गार्ड ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को कांसरो रेलवे स्टेशन पर रोक दिया है। इसके बाद राजाजी टाइगर रिजर्व और रेलवे के अधिकारियों को किसी तरह सूचना दी गई।

सूचना पाकर रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। राजाजी टाइगर रिजर्व क्षेत्र होने के कारण कांसरो में मोबाइल नेटवर्क सेवा उपलब्ध नहीं है। जिस कारण घटना की जानकारी जुटाने में समय लग रहा है। ऐसा बताया जा रहा है बोगी में 30 से अधिक लोग सवार थे।

अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं और घटना की छानबीन में लग गए हैं। वहीं देहरादून रेलवे स्टेशन के अधीक्षक परिचालन सीताराम शंकर ने बताया कि शताब्दी एक्सप्रेस रायवाला से देहरादून के लिए रवाना हुई थी। इस बीच कांसरो में जंगल में उसके सी-5 कोच में आग लग गई। रेलवे के अधिकारियों को भी अधिक जानकारी नहीं मिल पा रही है। जंगल का रास्ता होने की वजह से फायर ब्रिगेड को भेजने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

New Delhi-Dehradun Shatabdi Express caused a fierce fire in a coach
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय