ब्रेकिंग न्यूज़

दुबई में बेबो ने पहनी फराज मनन की तैयार हुई ड्रेस

Bebo dressed in Farwa Mann's dress worried in Dubai share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, मुंबई:
खान बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश स्टार बेबो (करीना कपूर) का आउटफिट स्टाइल हमेशा ही यूनिक रहा है। अभी कुछ दिन पहले करण जोहर की पार्टी में ब्लैक कलर की बैर लैस ड्रैस में काफी हॉट दिखने वाली बेबो ने दुबई में फराज मनन के फैशन शो में हिस्सा लिया। इस दौरन plunging नैकलाइन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इससे पहले भी करीना अपनी प्रैग्नेंसी को दौरान plunging नैकलाइन स्टाइल की ट्रैडीशनल ड्रैस में रैप पर वॉक करती दिखाई दी थीं। रैप पर करीना ने फराज मनन की ही डीजाइन की हुई ड्रैस पहनी थी।
 शो मेें हर किसी का ध्यान बेबो की गॉर्जियस आउटफिट पर ही था। फ्लोरल लैंथ शिमरी पैस्टल कलर का यह गाउन स्लिट स्टाइल में था जो उनको हॉट लुक दे रहा था। उन्होने हल्के वेवस के साथ बालों कोे साइड पर रखा हुआ था। लाइट मेकअप में बहुत और भी अच्छी लग रही थी। ज्वैलरी की बात करें तो इसके साथ उन्होने हाथ में वॉच पहनी हुई थी।

Bebo dressed in Farwa Mann's dress worried in Dubai
Source: indianewscentre

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय