ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली- पुलिस वालों के बीच राधे मां ने यूं लगाए ठुमके,वीडियों वायरल होते ही पुलिस वालों पर गिरी गाज

Radhe Ma took dances with the policeman, blaim occurs on policeman as soon as video became viral share via Whatsapp

दयाल शर्मा,विवेक बिहार,शाहदरा,दिल्लीः  बॉलीवुड के गानों पर नाचने वाली और खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पहले राधे मां की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें वो दिल्ली के एक थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं। दूसरी तरफ एक वीडियो सामने आया जिसमें वह पुलिस वालों के साथ ठुमके लगा रही  है।
यह वीडियो राजधानी के जीटीबी एंक्लेव का बताया जा रहा है। एक मिनट 31 सेकेंड के इस इस वीडियो में राधे मां पुलिसवालों के साथ नजर आ रही है। पुलिस वाले राधे मां के साथ गाना गा रहे हैं, ‘ये मेरा हिंदुस्तान है’ गाना गुनगुनाती हैं। गाने पर राधे मां थिरक रही हैं। बाद में उन पर फूलों की बौछार भी की जाती है। वीडियो के आखिर में राधे मां जय श्रीराम का नारा लगाया और कहा कि सभी देशवासियों को मिलजुल कर रहना चाहिए।

पुलिसकर्मियों पर गाज

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। सभी पुलिस वालों को लाइन हाजिर कर दिया है।

राधे मां के सामने हाथ जोड़े SHO लाइन हाजिर

इससे पहले दिल्ली के ही विवेक विहार थाने की एक हैरान करने वाली फोटो सामने आई थी। इस फोटो में विवादों में घिरी राधे मां इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। उसके बगल में ही थाना प्रभारी संजय शर्मा और कुछ दूसरे पुलिसवाले भक्त की तरह हाथ जोड़कर खड़े हैं। तस्वीर सामने आने के बाद विवेक विहार के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया और जांच बैठा दी गई है।

Radhe Ma took dances with the policeman, blaim occurs on policeman as soon as video became viral
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय