ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली-जब SHO की कुर्सी पर बैठी राधे मां, हाथ जोड़कर नतमस्तक हुए अफसर

Radhe Maa Welcomed At Vivek Vihar Police Station In Delhi, Sat On Chair Of SHO share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः देश की राजधानी के विवेक विहार थाने की एक तस्वीर सामने आई है। थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां बैठी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक बार फिर राधे मां विवादों में आ गई हैं। साथ ही थाने का एसएचओं भी अपनी डयूटी को भूल गया है। खुद को धर्मगुरु मानने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार विवादों की वजह एक तस्वीर है, जिसमे राधे मां कानून का मजाक बनाती नजर आ रही हैं। राधे मां दिल्ली के एक थाने में नजर आईं। खास बात ये है कि राधे मां विवेक विहार थाने नें एसएचओ की कुर्सी पर आराम से बैठी थीं और एसएचओ और दूसरे पुलिस वाले उनके सामने हाथ जोड़कर खड़े दिखे। इसके अलावा पुलिस वाले उनकी जय-जयकार करते नजर आ रहे है।

एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान राधे मां
वह जिस कुर्सी पर बैठी हैं वह एसएचओ की कुर्सी है। एसएचओ कुर्सी के पास हाथ जोड़े खड़ा है। एसएचओ के गले में लाल चुन्नी भी डली हुई दिख रही है। कमरे में कुछ और पुलिसवाले भी मौजूद हैं और वह भी राधे मां को लेकर भक्त मुद्रा में राधे मां के आसपास खड़े हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर नवरात्रों के दौरान अष्टमी की है।
 
फर्जी संतों की लिस्ट में राधे मां का नाम
बता दें कि हाल ही में संतों की संस्था ने उन्हें फर्जी संतों की जो लिस्ट जारी की थी, उसमें राधे मां का भी नाम शामिल था।

Radhe Maa Welcomed At Vivek Vihar Police Station In Delhi, Sat On Chair Of SHO
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय