ब्रेकिंग न्यूज़

जानें किन लोगों के पास है लग्जरी कारों की कलैक्शन

Know who has luxury cars share via Whatsapp


इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधरः

दुनिया में कुछ लोग इतने अमीर हैं कि उन्होने अपने पास 1-2 नहीं बल्कि 100 से भी ज्यादा कारों की कलैक्शन इकट्ठा करके रखी हुई है। इनमें से भारते के सबसे अमीर व्यक्ति माने जाने वाले मुकेश अंबानी भी शामिल हैं। इनके पास 168 लग्जरी कारों की कलैक्शन है। हम बतातें हैंकि किन लोगों को शौंक है कारों की कलैक्शन का..

 
1. गेरार्ड लोपेज

गेरार्ड लोपेज बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। जो फुटबाल टीम के मालिक हैं और इनके पास इसके अलावा और भी बहुत सी कंपनी हैं। इनको स्पोर्टस कारें रखने का बहुत शौंक हैं। इनके पास 120 से भी ज्यादा कारें हैं,जिनकी कीमत 100 मिलीयन डॉलर से भी ज्यादा मानी जाती है।

2. निक मसोन
निक Pink Floyd नाम का रॉक बैंड चलाते हैं लेकिन इनको कारें रखने का भी बहुत शौंक है। इनके पास 40 से भी ज्यादा कारें हैं,जिनकी कीमत 20 मिलीयन डॉलर से भी ज्यादा है।

3. मुकेश अंबानी
भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी को लग्जरी कारें रखने का बहुत शौंक है। इनके पास 170 कारों की कलैक्शन है।
4. राल्फ लॉरेन
राल्फ लॉरेन कारों के बहुत दीवाने हैं। इनके पास 60 से भी ज्यादा लाल रंग की कारें हैं।
5. जे लेनो
जे लेनो एक फेमस कॉमेडियन हैं जो अपनी कार कलैक्शन के लिए भी मशहूर हैं। इनके पास 200 से भी ज्यादा लग्जरी कारें हैं।
6. शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान
आबूधाबी के सुल्तान शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान के पास 7 7 मर्सडीज एस-क्लास कारों के अलावा और भी बहुत सारी कारें हैं।

Know who has luxury cars
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment





यूपीः सपा प्रमुख ने कांग्रेस को दिया 17 सीटों का प्रस्ताव, अमेठी व रायबरेली सहित ये सीटें शामिल --- यूपीः अखिलेश ने मुजफ्फरनगर सीट पर बैठाया ये सियासी गणित, हरेंद्र मलिक के सहारे चला बड़ा दांव --- प्रधानमंत्री ने लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विकसित भारत विकसित उत्तर प्रदेश कार्यक्रम को संबोधित किया --- समाजवादी पार्टी ने 11 और उम्मीदवारों का किया एलान --- स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी का गठन करेंगे, नाम व झंडा लॉन्च किया, मनाने पहुंचे सपा नेता --- यूपीः वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास बारिश से ढह गई पुरानी ईमारत, पांच की मौतः पांच घायल --- गैंगस्टर एक्ट: मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी भी दोषी करार, 4 साल की सजा, संसद सदस्यता जाना भी तय